नवाजुद्दीन जाएंगे प्रेसीडेंसी जेल के कैदियों से मिलने


कोलकाता।
‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ फिल्म की शूटिंग के लिए बालीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी शनिवार दोपहर कोलकाता प्रेसीडेंसी जेल के कैदियों के साथ मिलने जाएंगे। इसके अलावा वे फिल्म के प्रोमोशन के लिए शनिवार को कोलकाता की सैर करेंगे। वे वहां कैदियों के साथ घंटों समय बिताएंगे। उनके साथ फिल्म की अभिनेत्री विदिता बाग एवं फिल्म के प्रयोजक भी जाएंगे।

फैशन डिजाइनर अभिषेक दत्त कुछ आधुनिक पोशाक तैयार करना चाहते हैं। इसके अलावा जवाहर कोट से लेकर आधुनिक पोशाकों को तैयार करने के उद्देश्य से तथा ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ फिल्म के लिए प्रेसीडेंसी जेल में किस तरह काम हो रहा है, मामले पर गौर करने के लिए नवाजुद्दीन प्रेसीडेंसी जेल जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले डिजाइनर अभिषेक से बंगलौर के एक फैशन शो में अभिनेता नवाजुद्दीन का सम्पर्क हुआ था। उस समय नवाजुद्दीन ने डिजाइनर के साथ प्रेसीडेंसी जेल के कैदियों तथा कर्मचारियों से मिलने की चर्चा की थी। जिसके बाद नवाजुद्दीन ने ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ फिल्म के लिए कोलकाता आने की बात की थी। अभिनेता नवाजुद्दीन शनिवार को यहां आने के बाद फिल्म की चारित्रिक विशेषताओं के लिए प्रेसीडेंसी संशोधनागार के कार्यकलापों, वातावरण, कर्मचारी सहित कैदियों के हाव-भाव, स्थिति, सुविधा-असुविधाओं पर गौर करेंगे।