इमरान हाशमी ने कहा – यह मेरे करियर का सर्वश्रेष्ठ समय है

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी कड़ी मेहनत करने में विश्वास रखते हैं और बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्मों की कमाई को लेकर वह कभी चिंतित नहीं रहे। अभिनेता की कुछ हालिया रिलीज राजा नटवरलाल, हमारी अधूरी कहानी, अजहर और राज रीबूट बॉक्स ऑफिस पर अधिक कमाई नहीं कर पाई थी। बहरहाल इमरान ने कहा कि इसका उनपर या उनके करियर पर कोई असर नहीं पड़ता क्योंकि उन्हें अब भी कुछ लोगों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

अपनी आने वाली फिल्म 'बादशाहो' से अधिक उम्मीद रखने के सवाल पर अभिनेता ने कहा, हम सभी को फिल्म से काफी उम्मीद है, जैसे मुझे मेरी हर फिल्म से होती है। फ्लॉप फिल्मों से बचने का केवल एक ही तरीका है कि आप फिल्म ही न बनाए। यह बहुत ही सरल है।

उन्होंने कहा, मैंने सीखा है कि फिल्म जगत में आपको प्रयास करते रहने तथा कड़ी मेहनत करते रहना चाहिए। जिस दिन आप काम करना बंद कर देते हैं आप सोचना शुरू कर देते हैं और असुरक्षित महसूस करने लगते हैं। मुझे नहीं लगता कि यहां इसकी कोई जगह है। अभिनेता ने कहा कि उन्हें बादशाहो से उम्मीद है और उनको लगता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करेगी।

उन्होंने कहा, मैं बादशाहो को लेकर काफी उत्साहित हूं। यह मेरे करियर का सर्वश्रेष्ठ समय है, मुझे वह फिल्में करने को मिल रही हैं जो मैं करना चाहता था। फिल्म जगत के लिए भी यह खराब समय है क्योंकि फिल्में अच्छा नहीं कर रही हैं। यह आत्मावलोकन करने और यह समझने का समय है कि कैसे चीजें सही दिशा में आगे जाएं। बादशाहो में अजय देवगन, इलियाना डी क्रूज, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा भी नजर आएंगे। फिल्म एक सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी